Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 18 June 2020

दिशा सलियन से चल रही थी 14 करोड़ की वेबसीरीज की बात, दिशा की मौत के बाद तनाव में आए सुशांत ने मरने से पहले दे दी थी नौकरों को सैलरी

रविवार 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर सुसाइड कर लिया। सुशांत की आत्महत्या ने बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है। पुलिस सुशांत से जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इसी बीच उनके हाउस स्टाफ के बयान सामने आए हैं। पुलिस को दिए बयान मेंस्टाफ ने बताया है कि सुशांत ने सुसाइड करने से तीन दिन पहले ही उनका पिछला बकाया पेमेंट कर दिया था। सुशांत ने कहा था कि वे फाईनेंशियल रीजन के चलते अब उनकी केयर नहीं कर पाएंगे।

दिशा सलियन से हुई थी बात

रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मदद से 14 करोड़ की एक वेबसीरीज का कॉन्ट्रैक्ट मिलने वाला था। गौरतलब है कि दिशा की भी 8 जून को मौत हो गई थी। सुशांत और दिशा के बीच मार्च में दो बार बात हुई थी। दिशा की मौत ने उन्हें डिप्रेशन में डाल दिया था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार - हमारी जांच में सामने आया है कि इन दोनों की किसी प्रोजेक्ट को लेकर वॉट्सऐप पर दो बार बात हुई थी। उसके बाद इनके बीच कोई बात नहीं हुई।

मैनेजर ने भी कही यही बात

मिडडे की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की इस बात के जवाब मेंउनके स्टाफने उनसेकहा था किआपने हमेशा हमारा ध्यान रखा है। आप ऐसे मत बोलिए,हम लोग कुछ न कुछ कर लेंगे। ऐसा ही कुछ सुशांत के मैनेजर ने भीबांद्रा पुलिस सेकहा था। उन्होंने बताया था कि दिवंगत अभिनेता ने मौतसे तीन दिन पहलेअपना बकाया चुकाया था। सुशांत केकरीबीने कहा कि वे फाईनेंशियल परेशानियों से जूझ रहे थे क्योंकिउनके हाथ सेकुछ प्रोजेक्ट निकल गए थे और उनकी किटी में करने को कुछ नहीं था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput Suicide Case| Sushant singh cleared all their house staff dues three days before his demise


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CktbL5

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot