Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 15 June 2020

अर्जुन कपूर ने शेयर किया सुशांत से आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट, बोले-'मां को खो देने की वजह से खालीपन महसूस करते थे सुशांत'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। जब से उनकी मौत की खबर सामने आई है, इंडस्ट्री में उनके दोस्त और कलीग्स उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर ने भी सुशांत सिंह को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है।

अर्जुन ने 18 महीने पहले सुशांत के साथ अपनी आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। अर्जुन ने केदारनाथ में सुशांत की तारीफ करते हुए उन्हें मैसेज किया था जिसका जवाब देते हुए सुशांत ने उनसे मिलने की इच्छा भी जताई थी।

अर्जुन ने लिखा, 'केदारनाथ की रिलीज के एक हफ्ते बाद जब पूरी टीम जश्न मना रही थी, वो अपनी मां को मिस कर रहे थे। मैं उन्हें उतने अच्छे से नहीं जानता था पर यशराज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग्स के दौरान उनसे मिला था। मैं ये नहीं बोल रहा कि यह कदम उठाने के पीछे मैं उनकी भावनाओं को समझ रहा हूं। लेक‍िन मैं भी वो दर्द महसूस कर सकता हूं जो सुशांत ने अपनी मां को खोने और उनके खालीपन की वजह से महसूस किया था।

अर्जुन ने आगे लिखा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि तुम एक अच्छे और खुशनुमा जगह मौजूद हो मेरे दोस्त। उम्मीद करता हूं कि तुम्हें शांति मिल गई होगी। आज जो कुछ भी हुआ उसे हम लोग समझने की कोश‍िश करेंगे। मैं बस उम्मीद करता हूं कि जब ये तमाशा बंद होगा और हम एक समाज के तौर पर सामने आएंगे तो हमें इस बात का एहसास होगाकि तुमने यह कदम किसी कमजोर पल की वजह से नहीं उठाया बल्क‍ि बहुत सारी भावनाओं के सीमा पार करने की वजह से लियाहै। आराम करो मेरे प्यारे भाई सुशांत। आशा करता हूं क‍ि तुम शांत‍ि में होगे।'

मां को बहुत मिस करते थे सुशांत: सुशांत 16 साल की उम्र में ही अपनी मां को खो चुके थे इसलिए उन्हें बहुत मिस करते थे। वह अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी अपनी मां का जिक्र करते थे।

सुशांत ने इंस्टाग्राम आखिरी पोस्ट 3 जून को शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी मां और अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'धुंधला अतीत आंसुओं के रूप में वाष्प बनकर उड़ रहा है, मुस्कुराहट को उकेरते असीमित सपने और जिंदगी का ठिकाना नहीं, दोनों के बीच सामंजस्य कर रहा है। मां'

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput Death: Arjun Kapoor Shares A Screenshot Of ’18-Month-Old’Chat With Him


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37utbDI

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot