Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 19 June 2020

'छिछोरे' के मेकअप रूम में देव आनंद के गाने पर जमकर झूमे थे सुशांत, वीडियो हुआ वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वीडियो फिल्म 'छिछोरे' के सेट का है, जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई अब तक की सुशांत की आखिरी फिल्म थी। फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने खुद यह वीडियो बनाया था।

वीडियो में फुल मस्ती के मूड में दिख रहे सुशांत

वीडियो तब शूट किया गया, जब सुशांत फिल्म में अधेड़ दिखने के लिए मेकअप करा रहे थे। दो मेकअप आर्टिस्ट उन्हें विग पहनाने के लिए सिर पर ग्लू लगा रहे थे, तब सुशांत कुर्सी पर बैठे-बैठे ही फिल्म 'जॉनी मेरा नाम' के हिट सॉन्ग 'पल भर के लिए कोई हमें प्यार कर ले' पर देव आनंद के अंदाज में झूम रहे थे। इसी दौरान नितेश तिवारी ने वीडियो को अपने फोन में कैप्चर कर लिया।

'छिछोरे' में यह था सुशांत सिंह राजपूत का रोल

'छिछोरे' में सुशांत ने टीनएजर राघव पाठक के पिता अनिरुद्ध पाठक का किरदार निभाया था। प्रतियोगी परीक्षा में फेल होने से हताश राघव जब सुसाइड की कोशिश करता है, तब अनिरुद्ध अपने दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के दिनों की कहानी सुनाता है और समझाता है कि आत्महत्या करना किसी मुश्किल का हल नहीं है।

'छिछोरे' की को-एक्ट्रेस को अब भी नहीं रहा यकीन

14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में सीलिंग फेन से लटककर जान दे दी। गुरुवार रात 'छिछोरे' में उनकी को-एक्ट्रेस रहीं श्रद्धा कपूर ने उन्हें याद किया और इमोशनल पोस्ट में लिखा, "जो कुछ हुआ, उसे स्वीकार करने और उससे उबरने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन ये बहुत मुश्किल है। यहां बहुत बड़ा शून्य हो गया है सुशांत।"

##

श्रद्धा ने आगे लिखे, "सबसे प्यारे सुष... बिल्कुल विनम्र, बुद्धिमान, जीवन को लेकर जिज्ञासु, हर चीज और हर जगह पर सुंदरता देखने वाले, अपनी ही धुन पर नाचते वाले। मैं उन्हें सेट पर देखने के लिए हमेशा उत्सुक रहती थी, सोचती थी कि आगे हम कौन सी लुभावनी बातें करेंगे। अपना दिल, अपनी आत्मा को काम में लगाने वाले बेहतरीन को-एक्टर होने के साथ वे अद्भुत इंसान भी थे। वे लोगों की चिंता करते थे और उन्हें खुश देखना चाहते थे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput acting goofy in a makeup room while getting ready for 'Chhichhore' has gone viral


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2V08JFH

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot