Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 10 July 2020

डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, बताया- किस तरह फराह बिना फीस के कोरियोग्राफ करने के लिए तैयार हुई थीं

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक शुक्रवार को रिलीज हो गया। ये एक डांस नंबर है, जिसमें सुशांत एक फंक्शन में अपने मूव्स दिखाकर ऑडियंस में बैठी फिल्म की हीरोइन संजना सांघी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। इस गाने में आवाज और संगीत दोनों एआर रहमान का है, वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टचार्य ने लिखे हैं। फराह कुंदर के कोरियोग्राफ किए इस गाने में सुशांत का डांसिंग टैलेंट भरपूर नजर आ रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए फराह के साथ इसे कोरियोग्राफ करने को लेकर हुई बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब फराह को पता चला कि ये मेरी पहली फिल्म का टाइटल ट्रैक है, जिसे सुशांत पर फिल्माया जाएगा तो वो इसे बिना फीस लिए करने को तैयार हो गई थीं।

मुकेछ छाबड़ा और फराह खान कुंदर के बीच हुई बातचीत..

फोन की घंटी जा रही है...

फराहः हां मुकेश, बोल
मुकेशः दीदी, मैं सुशांत के साथ अपनी पहली फिल्म बना रहा हूं, ये फॉल्ट इन अवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है और मैं चाहता हूं कि आप इसमें एक गाने को कोरियोग्राफ करें।
फराहः ओके, मुझे गाना भेजो।
मुकेशः लेकिन दीदी आपकी फीस कितनी होगी?
फराहः मुकेश पहले गाना तो भेजो।
मुकेशः गाना भेज दिया है।
फराहः बाप रे! ये गाना तो सचमुच बहुत अच्छा है मुकेश। चलो इस पूरे गाने को एक ही टेक में करते हैं, ये सुशांत है, वो इसे अच्छे से खींच लेगा।
मुकेशः लेकिन दीदी आप कितना पैसा लेंगीं?
फराहः तू पागल है क्या मुकेश? ये तुम्हारी पहली फिल्म है, ये मेरी तरफ से तुम्हें आशीर्वाद है। तू भाई है मेरा, चुप रहो और अपने प्रोड्यूसर्स से कह दो कि मैं इसे तुम्हारे और सुशांत के लिए कर रही हूं।
मुकेश: क्यायायायाया... थैंक यू दीदी, लव यू।
फराह: चल लव यू, बाय, मैं काम कर रही हूं।

और ठीक इसी तरह बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर ने #दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक के लिए हां कहते हुए उसे संभव बनाया। आपके सामने प्रस्तुत है सुशांत और संगीतज्ञ एआर रहमान का जादू और अमिताभ भट्टाचार्य के अद्भुत शब्द। आपकी प्रतिक्रियाओं के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

दिल बेचारा का टाइटल सॉन्ग

फराह ने सुशांत की वजह से गाने को दिल के करीब बताया

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक शुक्रवार को रिलीज हो गया। डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के मुताबिक यह सुशांत सिंह राजपूत के करियर का आखिरी गाना है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gJpI7D

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot