Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 5 August 2020

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, वीडियो जारी कर बोले- मैं ठीक हूं, लेकिन हॉस्पिटल में रेस्ट के लिए आया हूं

कोरोना की मार अब तक कई सेलेब्स को अपनी चपेट में ले चुकी है। इसी कड़ी में नया नाम एसपी बालासुब्रमण्यम का है। एसपी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उन्हें कोरोनावायरस के बहुत ही माइल्ड सिम्पटम्स थे। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन होने की सलाह दी थी, लेकिन वे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हॉस्पिटल में ही रह रहे हैं। एसपी दो दिन बाद घर वापस आएंगे।

एसपी बोले- मैं ठीक हूं मुझे कॉल न करें

वीडियो में एसपी कह रहे हैं- दो-तीन दिनों से मुझे थोड़ी परेशानी हो रही थी। सर्दी और बुखार भी था। मैं इसे आसानी से नहीं लेना चाहता था। जब जांच करवाने के लिए अस्पताल गया तो डॉक्टरों ने कहा कि यह कोरोना का हल्का मामला है। उन्होंने मुझे घर पर रहने और निर्धारित दवा लेने के लिए कहा। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। मैं अस्पताल में भर्ती हो गया। दो दिनों में मैं ठीक हो जाऊंगा। मैं यहां आराम करने के लिए आया हूं, इसलिए आप सभी का कॉल नहीं रिसीव कर सकता। मेरी चिंता के लिए धन्यवाद।

अब तक इन सेलेब्स को हो चुका कोरोना संक्रमण

बॉलीवुड और मनोरंजन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जिनमें बच्चन परिवार, अनुपम खेर का परिवार, मोरानी परिवार, किरन कुमार, कनिका कपूर, पार्थ समथान, राजामौली का परिवार, मोहेना सिंह, जगन्नाथ निवांगुने, श्रेनु पारिख सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। इनमें से कई सेलेब्स संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Singer SP Balasubrahmanyam Tested corona positive


from Dainik Bhaskar

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot