Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 8 August 2020

संजय दत्त ऑक्सीजन लेवल कम और बेचैनी होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती, कोविड टेस्ट निगेटिव

फिल्म अभिनेता संजय दत्त को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 61 साल के संजय दत्त को ऑक्सीजन लेवल कम होने और बेचैनी की वजह से अस्पताल लाया गया था। आनन-फानन में उनका एंटीजन टेस्ट किया गया, जो निगेटिव निकला। आरटी पीसीआर के लिए उनका स्वाब टेस्ट भी किया गया है। उन्हें आईसीयू के नॉन कोविड वार्ड में रखा गया है।

10 दिन पहले मनाया 61वां बर्थडे

29 जुलाई, 1959 को मुंबई में जन्में संजय 10 दिन पहले ही अपना 61वां जन्मदिन मनाया है। वे दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस के इकलौते बेटे हैं।

संजय ने तीन बार शादी की है। संजय दत्त की पहली शादी एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से (1987) हुई थी, लेकिन साल 1996 में ऋचा की ब्रेन ट्यूमर से डेथ हो गई। इसके बाद उन्हें रिया पिल्लई का साथ मिला और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और दोनों ने तलाक ले लिया (1998 - 2005)। रिया से अलग होने के बाद संजय ने मान्यता से तीसरी शादी (2008) की, जिनसे उनके 2 जुड़वां बच्चे शाहजान और इकरा हुए।

मां की बीमारी के दौरान ड्रग के आदी हो गए थे संजू

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैंने उस टाइम ड्रग लेना शुरू किया था, जब मेरी मां (नरगिस) के कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा था। फिल्म 'रॉकी' की शूटिंग चल रही थी और मैं ड्रग का काफी आदी हो गया था। फिल्म 'रॉकी' की शूटिंग चल रही थी और मैं ड्रग का काफी आदी हो गया था। मुझे याद है एक बार मैंने 1 किलो हेरोइन जूतों में रखकर ट्रेवल किया था और उस टाइम मेरी दोनों बहनें भी मेरे साथ फ्लाइट में थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjay Dutt admitted to Lilavati Hospital in Mumbai


from Dainik Bhaskar

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot