Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 10 August 2020

घर पर हुई पूजा का वीडियो आया सामने, पंडित ने कहा-डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत; रिया चक्रवर्ती नहीं हुईं थीं इसमें शामिल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तकरीबन दो महीने बाद उनकी जिंदगी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे परिवार के साथ घर पर कालसर्प योग की पूजा में शामिल हैं। वीडियो उनके जन्मदिन के दिन का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल वाले फ्लैट (मोंट ब्लांक से पहले वाला घर) में रुद्राभिषेक और कालसर्प योग की पूजा हुई थी।

पूजा के दौरान सुशांत बहुत खुश थे
इस पूजा को पंडित गोविंद नारायण ने 9 अप्रैल 2019 में संपन्न करवा था। सुशांत के इस किराये के घर में पूजा की थी, पंडित के मुताबिक, इस पूजा में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन मीतू सिंह और पति, कुछ अन्य लोग व उनके स्टाफ के सदस्य शामिल हुए थे। पूरा परिवार बहुत खुश था। इसमें सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे थे। पंडित ने कहा कि उस वक्त सुशांत कहीं से भी डिप्रेशन का शिकार नजर नहीं आ रहे थे। पंडित ने कहा,'विश्वास नहीं होता कि वे सुसाइड भी कर सकते हैं।'

4 घंटे चली पूजा, 11 ब्राह्मणों को सुशांत ने अपने हाथ से खिलाया था खाना
पूजा लगातार 4 घंटे चली थी और इस दौरान सुशांत धोती और गमछा पहनकर पूरे समय पूजा में बैठे रहे। पूजा संपन्न होने के बाद उन्होंने अपने हाथ से 11 ब्राह्मणों को भोजन करवाया था। यह पूरी प्रक्रिया तकरीबन 6 घंटे तक चली थी। यह पूजा घर में सुख शांति, वैभव व धन लक्ष्मी की प्राप्ति के लिए रखी गयी थी, जिसके दौरान एक नटराज की मूर्ति की स्थापना की गयी थी। इस दौरान 101 जाप किये गये थे।

वीडियो में नजर नहीं आ रही हैं रिया
वीडिया में रिया चक्रवर्ती नहीं दिखाई दे रही हैं। पंडित गोविंद नारायण ने भी इस बात की पुष्टि की है कि रिया इस पूजा में शामिल नहीं हुईं थीं।

सिर्फ एक बार पंडित गोविंद नारायण ने की पूजा
पंडितजी ने बताया कि इस एक पूजा के अलावा उनसे किसी और पूजा के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया और न ही कभी उन्होंने सुना कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के किसी घर या फिर पावना डैम के फार्महाउस पर तंत्र-मंत्र से संबंधित कोई पूजा कराई हो।




Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पूजा के दौरान सुशांत ने धोती और गमछा पहना हुआ था। इस पूजा को पूरी तरह संपन्न होने में तकरीबन 6 घंटे का समय लगा। इसमें सुशांत ने ब्राह्मणों को भोजन भी करवाया था।


from Dainik Bhaskar

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot