Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 16 June 2020

नवाज के भाई ने उनकी पत्नी पर एक्सटॉर्शन और ब्लैक मेलिंग का केस फाइल किया, शमास बोले- मुझे आलिया से 2.16 करोड़ लेने हैं

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों मोर्चों पर विवादों का सामना कर रहे हैं। एक तरफ उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है, वहीं दूसरी तरफ उनके छोटे भाई शमास नवाब भी पैसों को लेकर उन पर आरोप लगा रहे हैं। मंगलवार को हुए ताजा घटनाक्रम में शमास ने आलिया सिद्धीकी पर एक्सटॉर्शन और ब्लैक मेलिंग का केस फाइल किया है।

ये मामला आलिया सिद्धीकी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'होली काउ' का है। शमास नवाब सिद्दीकी का कहना है कि इसमें उनके पैसे लगे हैं, जो अब तक आलिया सिद्दीकी ने वापस नहीं किए हैं। इस मामले पर दैनिक भास्कर ने दोनों से खास बातचीत की और दोनों का पक्ष जाना।

आलिया को मैंने2.16 करोड़ रु दिए थे

शमास ने आलिया सिद्दीकी पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने आलिया को लिखित रूप में 2.16 करोड़ रुपए उसकी प्रोड्यूस की फिल्म 'होली कॉउ' के लिए दिए थे। इस पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के मुताबिक 90 दिनों के अंदर लौटना था।कंपनी में आलिया की 25 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, लेकिन फिल्म के लिए पैसे मेरे पर्सनल अकाउंट से गए हैं। अब तो मैं आलिया पर एक्सटॉर्शन और ब्लैक मेलिंग का केस फाइल कर रहा हूं।

पहला नोटिस जुलाई 2019 में भेजा था

शमास के मुताबिक, '90 दिनों के हिसाब से पैसा लौटने के लिए मैंने पहला नोटिस ईमेल से जुलाई 2019 में भेजा था। वहीं आखिरी नोटिस फरवरी 2020 मेंभेजा था, लेकिन ठीक-ठाक जवाब नहीं मिलने के कारण मैंने अब इस केस के लिए वकील नियुक्त कर दिया है। अभी आलिया अपने और नवाज भाई के मामले में मुझे घसीट रही है और मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत कर रही है, जबकि मैं तो एक साल से अपना पैसा मांग रहा हूं।'

नवाज से जुड़ने के बाद मैं करोड़ों कमाने लगा

शमास ने कहा, 'नवाज भाई के साथ मेरा कारोबारी रिश्ता रहा है। मैं 2007 से 2012 तक टीवी इंडस्ट्री का मशहूर डायरेक्टर रहा और उसे छोड़ने के बाद नवाज भाई के साथ बिजनेस मैनेजर के तौर पर काम करने लगा। जिसके लिए मैं अच्छा खासा पैसा चार्ज करता था। तब से हर फिल्म से मेरी करोड़ों में कमाई होती थी। आलिया मेरी अच्छी दोस्त हुआ करती थी और मैंने हमेशा करियर में इनका सपोर्ट किया।'

मुझे उनके तलाक से कोई मतलब नहीं

शमास ने कहा, 'मुझे इन दोनों के तलाक वाले मामले से कोई लेना देना नहीं है। मुझे सिर्फ मेरे पैसे से मतलब है। मैंने आलिया से उसकी फिल्म के लिए लिखित रूप में बिना किसी नाम या फिल्म बिकने के बाद किसी भी तरह के प्रोफिट की डिमांड नहीं की थी। एग्रीमेंट के बाद भी मैं आलिया को पैसे देता रहा, जिससे फिल्म तैयार होकर बिक सके और मेरा पैसा वापस आए।'

IMPPA में आलिया के खिलाफ कई शिकायतें

शमीस के मुताबिक IMPPA में भी आलिया के खिलाफ कई शिकायतें हैं, और कई लोगों ने अपने पैसों के लिए सोशल मीडिया पर भी लिखा है। आलिया सिद्दीकी की एक दोस्त और फिल्म में को-प्रोड्यूसर ने भी इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की हुई है। इसके अलावा आलिया के साथ मेरा कोई और झगड़ा नहीं था।

नवाज के भाई शम्सुद्दीन सिद्दीकी की ओर से आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडे के खिलाफ पुलिस में की गई शिकायत की कॉपी।

आलिया ने शमास को झूठा बताया

दूसरी तरफ आलिया ने भी अपना पक्ष रखते हुए इसे शमास की बौखलाहट बताया। उन्होंने कहा कि 'मैं तो ऑलरेडी 100 करोड़ की मालिकन हूं। नवाज से तो अभी मेरा तलाक भी नहीं हुआ है, जो मैं शमास से सवा दो करोड़ रुपए मांगूंगी। वो मेरा पैसा है, मैंने कंपनी से उठाया है, जिसकी मैं पार्टनर हूं। उसमें 25 प्रतिशत मेरी हिस्सेदारी है।'

मैंने शमास से जवाब मांगा है

आगे आलिया ने बताया, 'मैंने तो बल्कि जवाब मांगा है मेल पर कि उस कंपनी में पैसा आ कहां से रहा था, उसका जवाब पहले चाहिए। वो इसलिए कि कंपनी बीच में फ्रॉड में चली गई थी। उस पर केस हो गए थे तो मैंने जवाब तलब किया था कि पैसे आखिर कहां से आए जो कंपनी फ्रॉड में चली गई। मैंने उनसे लिखित जवाब मांगा था जो अब तक मुझे नहीं मिला है।'

आरोप तो 50 करोड़ का लगाता

आगे आलिया बोलीं- 'सवा दो करोड़ की बात तो मुझे बड़ी चीप हरकत लगी है। आरोप ही लगाना था तो कम से कम 50 करोड़ का लगाया होता। अभी भी 100 करोड़ की मालकिन हूं मैं। मेरा तलाक थोड़ी ना हुआ है। जितने की बात वह कर रहे हैं, उतना तो मैं साल भर में खर्च कर देती हूं।'

पैसे घूमा रहा था शमास

आलिया के मुताबिक 'शमास दरअसल पैसों के मामले में एंट्री घुमाया करता था। मैं नवाज से हर महीने के पैसे लिया करती थी, तो यह महाशय कभी अपने अकाउंट तो कभी कंपनी के अकाउंट मैं पैसे एंट्री किया करता था। वो इसलिए क्योंकि अकाउंट वाला सारा काम शमास देखा करता था। अब मुझे क्या पता कि शमास कहां पैसे घुमा रहे थे।'

शमास के पास पैसे कहां से आए

आलिया ने आगे सवाल उठाते हुए पूछा, 'मेरा सवाल यह है कि शमास के पास पैसे कहां से आए? मैनेजर के पास इतना पैसा कहां से आएगा कि वह मुझे पैसे दे। महीने का 5 लाख का खर्चा करती हूं और इतनी सैलरी तो होगी नहीं मैनेजर की। रहा सवाल नवाज से अब पैसे मांगने का तो वह बच्चों के लिए मांगे हैं, वो भी फिक्स्ड डिपॉजिट के रूप में ताकि पैसा कहीं जाए नहीं।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी। इनसेट में शम्सुद्दीन सिद्दीकी उर्फ शमस।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2zAmGmg

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot