Latest Breaking News Read breaking stories and opinion articles, Full-2-knowledge And , TODAY TRENDING NEWS

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 14 June 2020

'छिछोरे' में जिस बेटे को आत्महत्या की कोशिश पर दिया था ज्ञान, उसने सुशांत के सुसाइड पर लिखी भावुक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर उनके ऑनस्क्रीन बेटे मोहम्मद समद ने इमोशनल पोस्ट लिखी है। समद ने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'छिछोरे' में सुशांत के बेटे राघव का किरदार निभाया था, जो इंजीनियरिंग में सिलेक्शन न होने पर आत्महत्या करने की कोशिश करता है।

पढ़ा-लिखा इंसान यह कैसे कर सकता है?

समद ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "कैसे एक पढ़ा-लिखा इंसान यह कर सकता है। यह यकीन करना मुश्किल है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और अभी बहुत कुछ सीखना बाकी था। मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपको स्वर्ग में सबसे ऊंचा स्थान दे। आपकी आत्मा को शांति मिले सर।"

दोस्त वरुण शर्मा निशब्द

'छिछोरे' में सुशांत के दोस्त सेक्सा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा सुशांत की मौत की खबर सुन निशब्द हैं। उन्होंने फिल्म के एक सीन की स्टिल साझा करते हुए लिखा है, "स्पीचलेस।"

##

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी 'छिछोरे' में सुशांत ने अनुरुद्ध पाठक यानी अन्नी और श्रद्धा कपूर ने उनकी पत्नी माया पाठक की भूमिका निभाई थी। अनिरुद्ध और माया का बेटा राघव पढ़ाई के तनाव में रहता है और फेल होने पर छत से कूद जाता है।

जब राघव आईसीयू में होता है, तब अन्नी अपने कॉलेज फ्रेंड्स को वहीं बुलाकर उसे अपनी कहानी सुनाता है और बताता है कि पढ़ाई में टॉपर होने के बावजूद कॉलेज में उनके ऊपर लूजर का टैग लगा था। लेकिन उन्होंने कभी हौसला नहीं छोड़ा।

दोस्तों की भूमिका में ये स्टार्स थे

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों की भूमिका में वरुण शर्मा के अलावा तुषार पांडे, ताहिर राज भसीन, सहर्ष कुमार शुक्ला और नवीन पॉलिशेट्टी थे। फिल्म में प्रतीक बब्बर की भी अहम भूमिका थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput On Screen Son Mohammad Samad Writes Emotional Post On His Death


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hrSX01

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot